Business

header ads

सोजत में कोरोना वॉरियर्स का भामाशाह अनूप सिंह ने किया अभिनंदन

मीठालाल पंवार...
सोजत (पाली)- वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के दौरान फाइटर कोरोना वॉरियर्स पर सूर्य देवता ने भी अपना तेवर दिखाना शुरू कर दिया है। क्षेत्र में 43 डिग्री सेल्सियस गर्मी के बीच में भी सफाईकर्मी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहयोगिनी सहित सभी कोरोना फाइटर आमजनों की सुरक्षा के लिए भीषण गर्मी व कड़ी धूप में भी अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वॉरियर्स की सार संभाल के लिए अब भामाशाह भी आगे आने लगे हैं। शनिवार को भामाशाह अनूप सिंह लखावत की ओर से नगर पालिका परिसर में सभी सफाई कर्मचारियों, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहयोगिनियों को धूप से बचने के लिए छाता व शीतल पेय के लिए पानी की बोतलें भेंट की गई।

इस दौरान भामाशाह अनूप सिंह लखावत ने कहा कि कड़ी धूप में खड़े रहकर काॅविड 19 में लॉकडाउन में कोरोना वॉरियर्स निष्ठा से कार्य कर रहे हैं व कोरोना को हराने में जुटे हुए हैं कोरोना योद्धाओं को छाता व पानी की बोतलें भेंट कर उनका सम्मान भी किया गया। इस मौके पर विधायक खुशवीर सिंह जोजावर, अपर लोक अभियोजक गजेंद्र सोनी, भामाशाह अनूप सिंह लखावत, पार्षद सुनीता सोनी, भामाशाह अखेसिंह लखावत, जुल्फी कार अली, भीकाराम सीरवी उपस्थित रहे तो वहीं कार्यक्रम के दौरान कोरोना वॉरियर्स का अभिनंदन भी किया गया, इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखा गया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack