Business

header ads

आमजन को आवश्यक सेवाएं समय पर प्रदान करें- प्रभारी मंत्री खाचरियावास

जयपुर। कोटा जिला प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने जिले में कोरोना पॉजेटिव की रिकवरी दर के लिए मेडिकल स्टाफ व जिला प्रशासन को शाबाशी दी है और कोचिंग विद्यार्थियों की सकुशल घर वापसी के प्रयासों की सराहना की है। 

कोटा जिला प्रभारी मंत्री शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले में कोविड-19 की स्थितियों की विस्तार से समीक्षा कर दिशा निर्देश प्रदान किए। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जीरो मोबेलिटी की पालना के साथ प्रभावित नागरिकों को राशन व आवश्यक सेवाओं की पहुंच घर-घर तक किये जाने का कोटा मॉडल सराहनीय है इसे नियमित बनाये रखें।

उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ाई में जिस टीम भावना के साथ कार्य किया गया है आगे भी इसी तरह डटकर मुकाबला करते हुए हमें कोरोना को हराना है। थकना नहीं है। इस लड़ाई को सब मिलकर जीतेंगे ऐसा पूरा विश्वास है।

उन्होंने कहा कि आमजन की स्वास्थ्य सुरक्षा को सर्वोपरि रखते हुए लॉक डाउन एवं अन्य आवश्यक कदम उठाए गए हैं, जिनकी पूर्ण पालना करना आमजन का कर्तव्य है, क्योंकि यह उन सब के लिए ही किया जा रहा है। ऎसे में कोई व्यक्ति या संगठन सोशल मीडिया या अन्य माध्यम से लोगों को भ्रमित करने या गलत माहौल बनाने की कोशिश करें तो यह उचित नहीं है। ऐसी प्रवृत्तियों को हतोत्साहित करना होगा। ऐसे में हम सब को एक ही लक्ष्य के लिए सहयोग करने की जरूरत है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack