Business

header ads

लॉकडाउन में JDA ने एक भूखण्ड 90 लाख में बेचा

कोरोना संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान जेडीए में ई-नीलामी से भूखण्डों की नीलामी की जा रही है। जिसका सकारात्मक परिणाम मिल रहे हैं। जेडीए ने गुरूवार को विद्याधर नगर में व्यावसायिक भूखण्ड को 90 लाख रूपए में बेचा है।

जयपुर विकास आयुक्त टी. रविकांत ने बताया कि विद्याधर नगर सेक्टर-6 स्थित व्यावसायिक भूखण्ड को ई-नीलामी में बेचने के लिए रखा गया था। 40.50 वर्गमीटर के भूखण्ड के लिए न्यूनतम बोली करीब 1.25 लाख रूपए प्रति वर्गमीटर रखी गई थी, जिस पर अधिकतम बोली करीब 2.25 लाख रूपए प्रति वर्गमीटर प्राप्त हुई। जेडीए को इस भूखण्ड की नीलामी से लगभग 90 लाख की आय हुई है।

आयुक्त रविकांत ने बताया कि जेडीए प्राइम लोकेशन करधनी, चित्रकूट, रामनगरिया, स्वर्ण विहार, रिंग रोड विकसित क्षेत्र में भूखण्डों को ई-नीलामी से विक्रय किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन में ई-नीलामी से भूखण्ड खरीदने का सुनहरा मौका है।

उन्होंने बताया कि नीलामी कार्यक्रम के तहत रखी गई परिसंपत्तियों की सभी तरह की जानकारी एवं लोकेशन मैप आदि की विस्तृत जानकारी जेडीए वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं। आमजन एवं इच्छुक खरीददार परिसंपत्ति से संबंधित सभी जानकारी वेबसाईट से लेकर ऑनलाईन नीलामी में भाग ले सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack