Business

header ads

राज्यसभा चुनाव 2020 : भाजपा विधायक दल की बैठक खत्म, होटल में किया शिफ्ट

जयपुर : प्रदेश की 3 सीटों के लिए 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव 2020 को लेकर सियासी उठापटक जारी है। इसी बीच राजस्थान भाजपा ने चुनाव तैयारियों को लेकर भाजपा ने विधायक दल की बैठक बुलाई है। बता दें कि प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित हुई इस बैठक में करीब 58 विधायक मौजूद रहे। कोरोना संक्रमण को देखते हुये बैठक हॉल में जाने से पहले एक-एक विधायकों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई तो वहीं हाथों को सैनेटाइज करवाया गया और बैठक के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा गया।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक दल की यह बैठक करीब 1 घंटे चली, इस बैठक में संगठनात्मक व चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई। भाजपा विधायक द्वारा कहा गया कि काफी लम्बे समय बाद सभी जनप्रतिनिधि एक साथ बैठे और संगठन के कामों पर चर्चा हुई तो वहीं सभी की जिज्ञासाओं पर भी विचार विमर्श किया गया।
बैठक खत्म होने के बाद विधायकों को प्रदेश भाजपा कार्यालय से तीन बसों के जरिये होटल में शिफ्ट किया गया। विधायकों को होटल में शिफ्ट करने को लेकर वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि यह एक प्रशिक्षण शिविर है। तो वहीं सरकार पर तंज कसते हुये उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि हमारे विधायकों के कैंप में नाचना, गाना और मनोरंज नहीं होगा सिर्फ और सिर्फ प्रशिक्षण होगा।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack