Business

header ads

लॉकडाउन में कांग्रेसी नेता अब्दुल करीम कुरैशी कर रहे लोगों की मदद

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने व लोगों को संक्रमण से बचाने हेतु दुनियाभर में लॉकडाउन घोषित है। फिलहाल लॉकडाउन 5.0 चल रहा है जिसमें काफी हद तक राहत दी गई है। इस लॉकडाउन 5.0 में व्यापारी अपनी दुकान व कर्मचारी दफ्तर जाने लगे हैं। लोग संक्रमण से बचे रहे इसे लिये सरकार ने सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क को अनिवार्य कर रखा है। तो वहीं देशभर में रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रखा गया है।

उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के दौरान गरीब व बेसहारा लोगों पर डबल मार पड़ी। जैसे तैसे वह अपना गुजर बसर कर रहे हैं। इसी बीच जयपुर के शास्त्री नगर निवासी युवा कांग्रेसी नेता अब्दुल करीम कुरैशी ने अपने क्षेत्र के साथ साथ अन्य क्षेत्र के गरीब व बेसहरा लोगों का ध्यान रखा और उन्हें समय समय पर खाने के पैकेट व राशन सामग्री उपलब्ध करवाई। फिलहाल कुरैशी द्वारा लगातार लोगों की मदद की जा रही है।

कांग्रेसी नेता अब्दुल करीम कुरैशी द्वारा लगातार लोगों की मदद किये जाने पर सर्व समाज की कई संस्थाओं ने उन्हें कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित किया है। कुरैशी ने बताया कि अब तक करीब 22 से ज्यादा सर्व समाज की संस्थाओं द्वारा मुझे कोरोना योद्धा व लोगों की सहायता करने के चलते सम्मानित किया जा चुका है।

मुस्लिम महासभा जयपुर, अध्यक्ष व कांग्रेसी नेता अब्दुल करीम कुरैशी ने लोगों से अपील की है कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के केस देशभर में लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस संक्रमण से बचाव ही उपाय है इसलिये आप अपना ख्याल रखें व समय समय पर हाथों को धोये, मास्क का प्रयोग करें और सोशल डिस्टेंसिंग का बेहद ध्यान रखें।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack