Business

header ads

गुटखा प्रेमियों की दुकानों के बाहर भीड़: सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, थानाधिकारी ने की समझाइश

अब्दुल्लाह खान...
वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के फैलाव को नियंत्रण में करने हेतु राज्य सरकार द्वारा सीमाओं पर आवागमन नियंत्रण के आदेश निकाले गये हैं। तो वहीं इस आदेश के बाद प्रदेश में अफवाह का बाजार गर्म हो गया कि लॉकडाउन बढ़ाने की तैयारी व गुटखा प्रतिबंध कर दिया गया है जिसके चलते एकाएक बाजार में गुटखा प्रेमियों की दुकानों के बाहर भीड़ देखने को मिली और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ती नजर आई।

बता दें कि ऐसा ही एक मामला राजस्थान के टोंक जिले में स्थित काफला बाजार में देखने को मिला, जहां अफवाह के चलते दुकानों के बाहर भीड़ जमा हो गई और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती रही। इसी बीच दुकानों के बाहर भीड़ की सूचना थानाधिकारी कोतवाली, टोंक किशनलाल के पास पहुंची तो उन्होंने मौके पर जाब्ते के साथ लोगों से समझाइश करते हुये सोशल डिस्टेंसिंग रखने की बात कही।

थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि एक अफवाह के चलते लोगों की भीड़ दुकानों पर जमा हुई थी कि सरकार द्वारा गुटखा प्रतिबंद कर दिया गया है जिसके चलते इस तरह का मामला सामने आया। उन्होंने बताया कि लोगों को जब पूरी जानकारी दी गई कि अभी ऐसा कोई आदेश नहीं आया है, तक जाकर लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुये एक-एक कर खरीददारी की।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack