Business

header ads

परिवहन मंत्री खाचरियावास ने दर्जनों कॉलोनियों का किया दौरान,लोगों की सुनी समस्यायें

जयपुर। बारिश से पहले नालों की सफाई व्यवस्था का मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने जायजा लिया। सुशीलपुरा क्षेत्र के लोग लगातार घरों में पानी आने की शिकायत कर रहे थे, इसके बाद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने जेडीए अधिकारियों के साथ क्षेत्र का दौरा किया और निगम के अधिकारियों को आदेश दिया।

मंत्री ने कहा कि पूरे क्षेत्र में नालों की सफाई करें जिससे बरसात का पानी घरों में नहीं जाकर नाले में मिल सके। कोरोना संकट के कारण जयपुर सहित पूरे प्रदेश में विकास कार्य बंद हो गए थे लेकिन अब जेडीए, नगर निगम सहित सभी सरकारी एजेंसियों ने अपना काम करना शुरू कर दिया है इसी कड़ी में सड़क निर्माण, नालों की सफाई के कार्य किए जा रहे हैं।

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि सभी काम पटरी पर आएंगे तभी लोगों को रोजगार मिल सकेगा। उन्होंने नागरिकों से मुलाकात करते हुए कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह से सड़कों पर काम कर रही है। लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

इस दौरान मंत्री खाचरियावास के साथ ब्लॉक अध्यक्ष मनोज मुदगल, जेडीए के डायरेक्टर इंजीनियरिंग वीरेंद्र सिंह सुंडा एवं एनसी माथुर, एडिशनल चीफ इंजीनियर- देवेंद्र गुप्ता, बीडी शर्मा, एसई संजय शर्मा व एक्सईएन मोहित चौधरी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack