Business

header ads

पूनिया ने बूथ जनसंपर्क अभियान की आमेर से की शुरूआत

जयपुर। भाजपा द्वारा आज बूथ जनसंपर्क अभियान की शुरूआत की गई। जयपुर में इस अभियान की शुरूआत आमेर स्थित शिला माता मंदिर में पूजा अर्चना के बाद हुई। जिसकी शुरूआत राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने की इस दौरान उनके साथ चौमूं विधायक रामलाल शर्मा भी मौजूद रहे तो वहीं अभियान शुरूआत के दौरान कार्यकर्ता भी नजर आये। बूथ जनसंपर्क अभियान शुरूआत के दौरान प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं-स्थानीय लोगों को भाजपा द्वारा किये गये कार्यों का ब्रोशर सभी को भेंट किया। 

मीडिया से वार्ता के दौरान पूनिया ने बताया कि पूरे राजस्थान में यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जो कि 8 जून से 14 जून तक चलेगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हिंदुस्तान के लिये लिखा गया पत्र घर-घर तक पहुंचाना है।

पूनिया ने बताया कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा कई वैचारिक मुद्दों का समाधान किया गया, इससे भारत का गौरव व ताकत बढ़ी है तो वहीं इससे उपर उठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से 135 करोड़ आबादी की रक्षा हेतु जो प्रयास किये हैं वह अभिनंदनीय है। इसके साथ साथ लोगों को जागरूकता का संदेश भी दिया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack