Business

header ads

"बहुत खतरनाक खेल चल रहा है देश के अंदर"- CM गहलोत

देवेंद्र शर्मा...
प्रदेश में राज्यसभा की 3 सीटों पर 19 जून को होने वाले चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है। इसी के चलते कांग्रेस के विधायकों की बाड़ेबंदी की गई। तो वहीं देर शाम तक सीएमआर में विधायक दल की बैठक चली। विधायक दल की बैठक खत्म होने के बाद इन्हें शिव विलास होटल में ठहराया गया। बताया जा रहा है कि 19 जून तक इन विधायकों को इसी होटल में ठहराया जा सकता है। वहीं इस पर इन सभी विधायकों का कहना है कि प्रदेश नेतृत्व की ओर से जो निर्णय लिया जाएगा वह हम सभी के लिये मान्य होगा।

बता दें कि विधायकों से मीटिंग के बाद प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत मीडिया से रूबरू हुये और उन्होंने कहा कि इस बात का मुझे गर्व है कि मैं इस राजस्थान की धरती पर मुख्यमंत्री हूँ, जिस धरती के लाल ऐसे हैं जो बिना सौदे के और बिना लोभ-लालच के सरकार का साथ देते हैं। सीएम गहलोत ने कहा कि सबको मालूम है जिस प्रकार से कभी कर्नाटक, कभी मध्यप्रदेश, कभी महाराष्ट्र, राजस्थान में चर्चाएं चलती रहती हैं, सब की इच्छा थी, लॉकडाउन में सभी रहे थे अपने जिलों के अंदर, क्षेत्रों में रहे थे, तो अच्छा हुआ हम सब लोग आपस में मिल लिए। ये प्रोग्राम बना, हम सब आज बैठे, बातचीत करी, हमारे पर्यवेक्षक आए वो भी साथ बैठे। अच्छी बातचीत हुई, सबने भावना व्यक्त की और यह एक प्रकार से अच्छी मीटिंग रही।

उन्होंने कहा कि गुजरात के अंदर, महात्मा गांधी के गुजरात में क्या हो रहा है वहां पर घर-घर में शराब। इसी प्रकार से तोड़फोड़ गुजरात के अंदर, पिछली बार 2017 में 14 विधायक टूट गए, अभी 3 टूट गए और 4 पहले टूट गए थे, हॉर्स ट्रेडिंग करके कब तक राजनीति करोगे, बहुत खतरनाक खेल चल रहा है देश के अंदर। ऐसे लोगों को नेस्तनाबूत करना चाहिए, ऐसे लोगों को झटका देना चाहिए, पब्लिक सब समझ रही है और कोई आश्चर्य नहीं है आने वाले वक़्त में पब्लिक खुद झटका दे देगी इनको। इनको भ्रम नहीं होना चाहिए। इसलिए मैं समझता हूँ आज की मीटिंग हमारी बहुत फ्रूटफुल रही और सभी यहां से एकजुट होकर गए हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack