Business

header ads

Rajasthan : विधायकों को प्रलोभन दिये जाने की हो रही कोशिश- डॉ. महेश जोशी

देवेंद्र शर्मा...
प्रदेश में राज्यसभा चुनाव 2020 को लेकर सियासी खिंचतान जारी है। कांग्रेस और भाजपा (bjp) अपने अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिये हर तरह के जतन करने में जुटी है। बता दें कि 19 जून को प्रदेश की तीन सीटों के लिए मतदान होना है।

इसी बीच विधायक व राजस्थान सरकार में मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने राजस्थान के एसीबी (acb) पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर सरकार को अस्थिर करने में लगी ताकतों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश, गुजरात और कर्नाटक की तर्ज पर राजस्थान में भी सरकार गिराने के प्रयास किए जाने की जानकारी मिली है साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि कई विधायकों को प्रलोभन दिये जाने की पूरी पूरी कोशिश की जा रही है।
मीडिया से वार्ता के दौरान मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (bjp) बहुत समय से खरीद फरोख्त करने में माहिर है लेकिन इन दिनों काफी एक्टिव है। केंद्र में इनकी सरकार है, पैसे की इनके पास कोई कमी नहीं है और पैसे का हिसाब नहीं देना चाहते हैं, ऐसी कई बातें हैं जिनका फिलहाल अभी जिक्र करना ठीक नहीं होगा। लेकिन इस बीच डॉ. महेश जोशी ने एक मैसेज दिया कि राजस्थान में कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है और दोनों सीटें कांग्रेस (congress) ही जीतेगी।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack