Business

header ads

जयपुर : रिद्धी-सिद्धी चौराहे के पास डम्पर में घुसी कार, हादसे में 3 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल


देवेंद्र शर्मा...

राजस्थान के जयपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई तो वहीं दो अन्य लोग गंभीर घायल हुये हैं. घायलों का हॉस्पिटल में उपचार जारी है. बता दें कि जयपुर के गोपालपुरा बाईपास रोड पर रिद्धी-सिद्धी चौराहे के पास तेज रफ्तार से आ रही एक कार आगे चल रहे डम्पर में जा घुसी. हादसे में कार सवार पांच लोगों में से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर घायल हो गये हैं.

गौरतलब है कि शहर में नाइट कर्फ्यू होने की वजह से सड़क पर सन्नाटा था और देर रात हुई इस दुर्घटना की किसी को सूचना भी नहीं लगी, अचानक वहां से निकल रहे एक शख्स ने पुलिस  को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही जयपुर की महेश नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायलों को अस्पताल पहुंचाया तो वहीं तीनों शव को मोर्चरी में रखवा दिया है.

बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कार सवार सभी युवक कार में ही फंस गये थे, जैसे तैसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इन्हें बाहर निकाला जिनमें से तीन लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके थे.

पुलिस के मुताबिक यह सभी भरतपुर, दौसा, सीकर और झुंझुनूं के रहने वाले थे,,,,जो कि देर रात कार में गोपालपुरा चौराहे से गुर्जर की थड़ी की तरफ जा रहे थे. तो वहीं त्रिवेणी नगर पुलिया से नीचे उतरने के बाद रिद्धी-सिद्धी चौराहे के पास कार आगे चल रहे एक डंपर में घुस गई.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack