Business

header ads

भरतपुर : उद्योग नगर थाना पुलिस की ईनामी बदमाशों से मुठभेड़, 6 बदमाशों को अवैध हथियार के साथ दबोचा


देवेंद्र शर्मा...

राजस्थान के भरतपुर जिले में स्थित उद्योग नगर थाना पुलिस को 6 बदमाशों को पकड़ने में बड़ी सफलता हाथ लगी है. इलाके में चेन स्नैचिंग की वारदात बढ़ रही थी, इस पर भरतपुर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप सिंह ने उद्योग नगर थानाधिकारी चंद्रप्रकाश चौधरी को ईनामी बदमाशों की धरपकड़ करने के निर्देश दिये. 

इस पर उद्योग नगर थानाधिकारी को टीम द्वारा इन ईनामी बदमाशों की भनक लगते हुये बमाशों पर धाबा बोल दिया. कार्रवाई के दौरान इन ईनामी बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिेंग करना शुरू कर दिया. इस पर भरतपुर पुलिस के कांस्टेबल अजब सिंह और वीरेंद्र सिंह ने बदमाशों मुकाबला किया.

गौरतलब है कि भरतपुर-मथुरा में पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने की योजना बनाने वाली गैंग की उद्योग नगर थाना पुलिस से गुनसारा में काफी देर तक चली मुठभेड़ के बाद दो ईनामी बदमाश सहित 6 बदमाशों को धरदबोचा गया. पकड़े गये इन बदमाशों के पास से दो पिस्टल व देशी कट्टा व कारतूस सहित अन्य हथियार बरामद किये गये हैं. पकड़े गये यह बदमाश कार और बाइक फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वारदातों को अंजाम देते थे और यह सभी बदमाश उत्तर प्रदेश और हरियाणा के रहने वाले हैं. 

कार्रवाई को लेकर भरतपुर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप सिंह ने बताया कि बदमाशों ने रणजीत नगर, मुखर्जी नगर, बिहारी जी मंदिर के पास, पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास, गणेश मंदिर के पास और गोवर्धन गेट के पास से राहगीर महिलाओं के गले से चैन स्नेचिंग, जिला अस्पताल में साथी बंदी से मोबाइल लूट और रेडक्रॉस सर्किल के पास फायरिंग समेत कई वारदातें कबूल की हैं. पूछताछ के दौरान अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है जिसके चलते इन्हें रिमांड पर लिया गया है.

बता दें कि एएसपी मूलसिंह राणा और सीओ सिटी सतीश वर्मा के निर्देशन में बनी विशेष पुलिस टीम को इन बदमाशों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा था. उद्योग नगर थानाधिकारी चंद्रप्रकाश चौधरी को इन बदमाशों को रविवार रात गुनसारा में शराब ठेके के पास पेट्रोल पम्प लूटने की योजना बनाने की सूचना मिली थी और सूचना को पुख्ता करते हुये टीम के साथ इन बदमाशों को धरदबोचा.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack