Business

header ads

जयपुर : ATM में लूट व तोड़फोड़ करने वाली गैंग के पांच सदस्यों को दबोचा...


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर जिले की हरमाड़ा थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुये एटीएम में लूट व तोड़फोड़ करने वाली गैंग के पांच सदस्यों को दबोचा है. इस गैंग ने जयपुर के हरमाड़ा, कालाडेरा और सामोद थाना इलाके में एटीएम लूट व तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमें से पुलिस कुछ 6 वारदातों का खुलासा किया है. बता दें कि इस गैंग के लोग दौलतपुरा में एक ज्वैलरी की दुकान का भी ताला तोड़कर वहां से ज्वैलरी चोरी कर चुके थे. वारदात करने वाले यह सभी आरोपी एक ही गांव के हैं. फिलहाल पकड़े गये इन आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है.

कार्रवाई को लेकर पुलिस उपायुक्त, जयपुर पश्चिम, प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि 17 दिसंबर की रात को हरमाड़ा थाना इलाके के ग्राम सरदारपुरा क्षेत्र में एचडीएफसी बैंक के एटीएम को तोड़कर उसमें से 8.29 लाख रुपए चोरी करने की घटना हुई थी. इस घटना की जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस आयुक्त बजरंग सिंह के सुपरविजन में एक विशेष टीम का गठन किया गया था. इस टीम ने घटना स्थल के आस-पास सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसमें संदिग्धों को चिह्नित किया. जिसके बाद इन पांचों आरोपियों को धरदबोचा.


बता दें कि पुलिस को मुखबीरों से सूचना मिली थी कि जयपुर के कालाडेरा क्षेत्र के बरना गांव के रहने वाले कुछ युवक इन दिनों अच्छे खासे पैसे खर्च कर रहे हैं और नई गाड़ी लेने का भी प्रयास कर रहे हैं. गांव के लोगों को इनके रहन-सहन को देखकर भी संदेह होने लगा, तो वहीं चढ़ा कर्जा भी तेजी से उतारने लगे. इस पर पुलिस ने बरना निवासी गोविंदराम सहित अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने एक एक कर सभी लूट की वारदातों का खुलासा कर दिया.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack