Business

header ads

नए साल पर दीपावली की तरह जश्न नहीं मना पाएगा राजस्थान, ना आतिशबाजी होगी और ना होटल में पार्टी...


देवेंद्र शर्मा...

न्यू ईयर का जश्न मनाने की तैयारियां करने वालों के लिए बुरी खबर हैं. राज्य सरकार राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के सभी शहरों में इस बार न्यू ईयर सेलीब्रेशन पर रोक लगा सकती हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री निवास पर कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने करने और वैक्सीनेशन की तैयारियों को लेकर एक अहम बैठक हुई. इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने सोश्यल मीडिया पर लिखा कि इस बार न्यू ईयर का जश्न घर पर रहकर ही मनाए.


तो वहीं मुख्यमंत्री गहलोत के इस मैसेज के बाद साफ हो गया हैं कि इस बार न्यू ईयर का जश्न फीका पड़ने वाला है. मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने मैसेज में दीपावली की तरह नये साल पर भी आतिशबाजी से बचने, न्यू ईयर पर भीड़भाड़ से बचने व घरों पर रहकर परिवार संग नये साल की खुशियां मनाने के लिए कहा हैं.

साथ ही उन्होने सुप्रीम कोर्ट के उन आदेशों का भी हवाला दिया, जिसमें कोरोना से बचने के लिए जारी गाइडलाइनों की सख्ती से पालना करने के लिए कहा हैं. मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने संदेश में लिखा कि कोरोना महामारी के समय में स्वास्थ्य को सर्वोपरि रखते हुए दीपावली पर सरकार ने जो कदम उठाए थे उसी प्रकार का सख्त निर्णय नये साल के लिए लेने का फैसला किया हैं.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack