Business

header ads

जयपुर ग्रामीण पुलिस की बड़ी कार्रवाई: शटर तोड़कर चोरी करने वाली गैंग को दबोचा,चोरी का माल किया बरामद


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर ग्रामीण पुलिस ने नकबजनी की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग का खुलासा करते हुये आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. नकबजन गिरोह के 5 सदस्यों के साथ चोरी का माल खरीदने वाले 2 अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि यह कार्रवाई जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में की गई है.

बता दें कि जोबनेर, नरेना और फुलेरा थाना इलाके में कुछ दिन पूर्व नकबजनी की वारदत हुई थी.  इस मामले को गंभीरता से लेते हुये एसपी शंकर दत्त शर्मा ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दूदू ज्ञान प्रकाश नवल, वृत्ताधिकारी दूदू देवेंद्र सिंह और वृत्ताधिकारी वृत्त सांभर राजकंवर के सुपरविजन में एक विशेष टीम का गठन किया. जिसमें उनि. थानाधिकारी जोबनेर हितेश शर्मा, उनि. थानाधिकारी फुलेरा भजनाराम और उनि. थानाधिकारी नरेना थाना रघुवीर सिंह और साइबर टीम का गठन किया गया.

जयपुर ग्रामीण एसपी शर्मा के निर्देश पर गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुये मामले में 7 लोगों को दबोचा है. जिसमें 5 लोग नबजन की वारदात को अंजाम देते थे, तो वहीं दो लोगों को चोरी का माल खरीदने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों के पास से चोरी का लाखों रूपये का माल भी बरामद कर लिया गया है. फिलहाल अभी इन आरोपियों से पूछताछ जारी है.

गौरतलब है कि जोबनेर थाना इलाके में स्थित बंधेबालाजी के पास स्थित एक होलसेल की किराना दुकान का देर रात शटर तोड़ कर कीमती सामन पर हाथ साफ किया था, फुलेरा थाना इलाके में स्थित हिरनोदा रेलवे स्टेशन के पास स्थित किराना दुकान का शटर तोड़कर परचूनी का सामान चुरा ले गये थे, तो वहीं नरेना थाना इलाके में स्थित मोदानी मार्केट में भी इन आरोपियों ने परचून की दुकान को टारगेट किया और यहां पर भी दुकान का शटर तोड़कर परचून का सामान चोरी करके रफूचक्कर हो गये थे.

पुलिस टीम द्वारा नकबजन गिरोह खुलासा करते हुये आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल करने पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने टीम को प्रशंसा पत्र व नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack