Business

header ads

317वां स्वैच्छिक रक्तदान शिविर: 106 से अधिक युवाओं ने किया रक्तदान


बाबैन।
दीया संस्था के अध्यक्ष डॉ. दीपक देवगन और राष्ट्रपति पुलिस पदक से विभूषित राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता डायमंड रक्तदाता एवं पर्यावरण प्रहरी डॉ. अशोक कुमार वर्मा द्वारा संयुक्त रूप से 317वां स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया. शिविर में समाजसेवी हरप्रीत सिंह चीमा मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की. कल्पना चावला राजकीय महाविद्यालय करनाल के दल ने शिविर में 106 इकाई रक्त संग्रह किया जबकि 135 से अधिक युवाओं ने पंजीकरण कराया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि हरप्रीत सिंह चीमा ने कहा कि रक्तदान एक पुण्य का कार्य है. प्रत्येक स्वस्थ व्यक्ति को नियमित रक्तदान करना चाहिए. दीया संस्था के अध्यक्ष डॉ. दीपक देवगन ने कहा कि आज का शिविर गुरु गोबिंद सिंह जी को समर्पित है. गुरु गोविन्द सिंह जी का जीवन युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक है.

शिविर के सह संयोजक डॉ. अशोक कुमार वर्मा ने अतिथियों और रक्तदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग से ही रक्त की आपूर्ति संभव हो रही है. उन्होने डॉ. दीपक देवगन के सामाजिक कार्यों की मुक्त कंठ से प्रशंसा करते हुए कहा कि वे समाज के लिए प्रेरणास्रोत हैं.

बता दें कि डॉ. अशोक कुमार वर्मा द्वारा आयोजित 317 रक्तदान शिविरों के माध्यम से 13456 रक्त इकाई का 41000 से अधिक लोगों को लाभ पहुंचा है. यह सब डॉ. दीपक देवगन जैसे सेवाभावी लोगों के सहयोग से ही संभव हो रहा है. इस अवसर पर सीएम शर्मा, देवेन्द्र सैनी और सुनील आदि ने सहयोग किया.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack