Business

header ads

सनसनीखेज डबल मर्डर की घटना का पर्दाफाश: मां के अवैध संबंध-प्रॉपर्टी के लालच में किया था मर्डर


सुबेसिंह कसाना...
राजधानी जयपुर जिले के कोटपूतली थाना इलाके में हुए सनसनीखेज डबल मर्डर की घटना का जयपुर ग्रामीण पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में गठित की गई टीम ने 1 सप्ताह के अंदर डबल मर्डर की घटना का पर्दाफाश करते हुए अलग-अलग जगह से दोनों आरोपियों को धर दबोचा है।

जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मां के अवैध संबंध और प्रॉपर्टी के लालच में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि मृतका के बेटे ने अपने दोस्त के साथ रात के करीब 2 बजे इस वारदात को अंजाम दिया था और घटना के बाद से ही यह दोनों फरार हो गए थे। आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित की गई टीम ने जयपुर से कोटपूतली की तरफ आने वाली बस से दबोचा है। 

बता दें कि कोटपूतली थाना इलाके में डबल मर्डर की घटना को लेकर इलाके के लोगों में काफी आक्रोश था और इस प्रकार की घटना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बन गई थी, जिसको जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में गठित की गई टीम ने आरोपियों को पकड़ते हुए सफलता हासिल की है। बता दें कि इस घटना का पर्दाफाश करने के लिए कुल 28 पुलिसकर्मियों की एक टीम बनाई थी।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack