Business

header ads

जयपुर: मंदिर की देखरेख करने वाले व्यक्ति की हत्या, इलाके में फैली सनसनी


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर के सोढाला थाना इलाके में एक मंदिर की देखरेख करने वाले व्यक्ति की हत्या मामला सामने आया है. व्यक्ति की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि देर रात सोढाला के राकड़ी स्थित आजाद नगर कॉलोनी में स्थित एक मंदिर में व्यक्ति की हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना मिलते ही सोढाला थाना पुलिस व आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.

गौरतलब है कि स्थानीय लोगों ने काफी देर आवाज लगाने के बाद भी मंदिर का गेट नहीं खुला. तब केयर टेकर गिर्राज मेहरा के केयरटेकर गिरिराज मेहरा के बेटे राजेंद्र को फोन किया गया. केयरटेकर गिर्राज का छोटा बेटा राजेंद्र मंदिर में पहुंचा. वह दीवार फांद कर मंदिर परिसर के अंदर गया. राजेंद्र ने केयरटेकर के कक्ष में जाकर देखा तो वहां उसके पिताजी गिर्राज मेहरा एक बेड पर मृत पड़े थे. 

तो वहीं माना जा रहा है कि चोरी के इरादे से किसी व्यक्ति ने मंदिर में प्रवेश किया. उसने पहले कमरे में सो रहे केयर टेकर गिर्राज मेहरा की हत्या की. इसके बाद चोरी का प्रयास किया. बता दें कि पुलिस टीम इसको लेकर भी जांच कर रही है.

इस मामले पर DCP हरेंद्र महावर का कहना है कि मृतक गिर्राज मेहरा पिछले करीब 10 वर्षों से शिव मंदिर में सार संभाल का काम कर रहे थे. उनका घर मंदिर से करीब आधा किलोमीटर दूरी पर है. जहां उनके दोनों बेटे व पत्नी और अन्य परिवार के सदस्य रहते है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक गिर्राज मेहरा रोजाना रात 8 बजे मंदिर का दरवाजा बंद कर ताला लगा देते थे. कॉलोनीवासियों का कहना था कि मृतक गिर्राज का कॉलोनी में सभी से अच्छा व्यवहार था. ऐसे में रंजिश की वजह से हत्या नहीं हो सकती, फिलहाल जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack