Business

header ads

ईनामी मोस्ट वांटेड पपला गुर्जर गिरफ्तार, बहरोड़ हवालात पर फायरिंग भगा ले गये थे साथी बदमाश


देवेंद्र शर्मा....

ईनामी मोस्ट वांटेड पपला गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है. डेढ वर्ष पहले अलवर जिले के बहरोड़ थाने की हवालात पर फायरिंग कर भाग निकले मोस्टवांटेड गैंगस्टर पपला उर्फ विक्रम गुर्जर को जयपुर रेंज पुलिस ने गिरफ्तार करते हुये सफलता हासिल कर ली है.

मिली जानकारी के अनुसार इस ईनामी बदमाश को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से दबोचा गया है. बता दें कि यह कार्रवाई जयपुर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया के निर्देशन में पुलिस टीम ने की है. पपला गुर्जर की फरारी के बाद पुलिस महकमे ने एक लाख रुपए का ईनाम घोषित कर रखा था.


गौरतलब है कि डेढ़ वर्ष पूर्व अलवर के बहरोड़ थाना पुलिस ने गश्त के दौरान एक स्कॉर्पियो में सवार हरियाणा के मोस्ट वांटेड ईनामी बदमाश पपला गुर्जर को संदिग्ध गतिविधियों के चलते धरदबोचा था. और उस दौरान उसकी गाड़ी से लगभग 32 लाख रूपए की नकद राशि बरामद हुई थी. और उस वक्त पुलिस ने पपला गुर्जर को बहरोड़ की हवालात में रखा था. बताया जा रहा है कि ईनामी बदमाश पपला को पकड़ने के लिए राजस्थान पुलिस ने हरियाणा और उत्तर प्रदेश पुलिस के सहयोग से सर्च ऑपरेशन चलाया.


मामले का खुलासा करते हुये राजस्थान के DGP एमएल लाठर ने मीडिया को बताया कि पपला नाम बदलकर अपनी एक महिला मित्र के साथ रह रहा था. इतना ही नहीं पुलिस को देखकर पपला ने भागने की कोशिश की और तीसरी मंजिल से कूद भी गया, लेकिन पहले से तैनात पुलिस कमांडो ने उसे पकड़ लिया. कोल्हापुर में ऊदल सिंह के नाम से उसके पास से फर्जी आधार कार्ड भी मिला है. उसकी महिला मित्र एक जिम संचालक है. पुलिस ने महिला मित्र को भी हिरासत में ले लिया है और पपला के साथ उसे भी कमांडो जयपुर लेकर पहुंच गये है, जहां पर दोनों से पूछताछ की जायेगी.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack