Business

header ads

विद्याधर नगर थाना पुलिस की पहलः लोगों को जागरूक करने हेतु DCP नाॅर्थ परिस देशमुख ने पोस्टर का किया विमोचन...


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर जिले की विद्याधर नगर थाना पुलिस ने आज लोगों को जागरूक करने हेतु पोस्टर का विमोचन किया है. इस पोस्टर का विमोचन DCP नॉर्थ, जयपुर परिस देशमुख ने विद्याधर नगर थाने पहुंचकर किया.


पोस्टर विमोचन कार्यक्रम के दौरान थाने में पहुंचे सीएलजी सदस्य और स्थानीय लोगों ने विद्याधर नगर थानाधिकारी वीरेंद्र कुमार कुरील के कार्यों की सराहना की तो वही पोस्टर जारी किया गया है. जिसमें मुख्य रूप से 8 बिंदुओं को जिक्र किया है. इसके माध्यम से लोगों को चोरी और नकबजनी की वारदात से बचने हेतु जागरूक किया गया है.


पोस्टर में मुख्य रूप से घर और दुकान के सामने सीसीटीवी कैमरा लगाना और एक कैमरा रोड साइड को कवर करें इसको लेकर भी कहा गया है. मेन गेट पर बाहर की तरफ किसी प्रकार का ताला ना लगाएं. घर को सूना छोड़ने से पहले अपने आस-पड़ोस के लोगों को अवश्य बताएं और इसमें सबसे महत्वपूर्ण घरेलू नौकर का पूर्ण पता, आईडी पर फोटो रखें तथा उसका सत्यापन अवश्य कराएं और यह सुविधा राजकोप ऐप पर भी उपलब्ध है जिसकी पालना हेतु इस पोस्टर में प्रमुखता से दर्शाया गया है.


पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में दौरान ADCP, जयपुर नॉर्थ II धर्मेंद्र सागर और ACP शास्त्री नगर अतुल साहू के साथ विद्याधर नगर थाने का समस्त स्टाफ भी मौजूद रहा.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack