Business

header ads

जयपुर: RUHS में एक इनकम टैक्स अफसर ने फंदा लगाकर दी जान...


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर के RUHS अस्पताल में भर्ती एक इनकम टैक्स अफसर ने फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार अफसर ने हॉस्पिटल की छठी मंजिल में बने वार्ड में बेडशीट से फंदा लगाकर जान दी है. बताया जा रहा है कि अलसुबह उन्हें हॉस्पिटल के सुरक्षा गार्ड ने फंदे पर लटका देखा. इसके बाद आरयूएचएस प्रबंधन और प्रताप नगर थाना पुलिस को इस पूरे मामले से अवगत करवाया गया.


मिली जानकारी के अनुसार सुसाइड करने वाले अफसर का नाम विजय कुमार मंगला बताया जा रहा है ​जिन्हें 4 वर्ष पहले सीबीआई ने 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए झालावाड़ से दबोचा था. इसी मामले में कोर्ट ने 22 जनवरी को उन्हें जेल भेजा था. इसके बाद उनकी कोविड-19 की जांच करवाई गई थी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर जयपुर के प्रताप नगर स्थित आरयूएचएस में भर्ती करवाया गया था.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि विनय कुमार मंगला कोटा में श्रीनाथ पुरम के रहने वाले थे. मामला न्यायिक हिरासत में मौत से जुड़ा होने पर एसडीएम और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. मौके पर कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया गया है.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack