Business

header ads

आज तक की सबसे बड़ी नकबजन गैंग का पर्दाफाश: श्याम नगर पुलिस ने 4 लोगों को दबोचा, सोना-चांदी के आभूषण बरामद


देवेंद्र शर्मा...
राजधानी जयपुर जिले की श्याम नगर थाना पुलिस ने आज तक की सबसे बड़ी नकबजन गैंग की गिरफ्तारी करते हुए सफलता हासिल की है. बता दें कि श्याम नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नकबजन सतपाल सिंह चौहान उर्फ फौजी सहित चार अभियुक्त गिरफ्तार किए हैं. जिसमें सतपाल सिंह चौहान की महिला मित्र को भी गिरफ्तार किया गया है.


कार्रवाई को लेकर आईपीएस हरेंद्र महावर ने बताया कि इस नकबजन गैंग ने लगभग 10 से अधिक राज्यों में 250 से अधिक वारदातें करना कबूल किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस को इस नकबजन गैंग से भारी मात्रा में सोने तथा चांदी के आभूषण और यूएस डॉलर भी बरामद किए हैं.


बता दें कि इस गैंग द्वारा अभिनेता सुनील शेट्टी के रिश्तेदार के घर कोल्हापुर में भी नकबजन की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है. अभियुक्त सतपाल सिंह चौहान उर्फ फौजी ने चोरी के रुपए से राजस्थान के झुंझुनूं जिले में स्थित पिलानी में पिलानी में आलीशान कोठी भी बनवा ली है.

गौरतलब है कि जयपुर शहर में बढ़ती चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने तथा आरोपियों को पकड़ने के लिए अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर दक्षिण अवनीश कुमार एवं भोपाल सिंह भाटी सहायक पुलिस आयुक्त, वृत्त-सोडाला के निर्देशन में श्याम नगर थानाधिकारी संतरा मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था और इस टीम ने कार्रवाई करते हुये इस नकबजन गैंग को धरदबोचा है.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack