Business

header ads

जयपुर दौरे पर रहे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, पूर्व CM राजे मंच की पहली लाइन में बैठी आईं नजर


देवेंद्र शर्मा....
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज अपने एक दिवसीय जयपुर प्रवास पर रहे. जेपी नड्डा के जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. तो वहीं जयपुर एयरपोर्ट से जेपी नड्डा सीधे जयपुर के बिरला सभागार पहुंचे जहां पर उनका भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा स्वागत किया गया.

बता दें कि नड्डा के बिड़ला सभागार पहुंचने से पहले वसुंधरा राजे कार्यक्रम पहुंचीं तो वहीं भाजपा के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित हुये कार्यक्रम में वसुंधरा राजे मंच पर पहली पंक्ति पर बैठी हुईं नजर आईं. बिरला सभागार में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई जिसमें नड्डा ने राजस्थान भाजपा में चल रही खींचतान पर ब्रेक लगाने व उपचुनाव में जीत हासिल करने के गुर सिखायें.


गौरतलब है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने राजस्थान में भाजपा में चल रही गुटबाजी को लेकर नसीहत दी. जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में प्रदेश कार्यकारणी की बैठक का शुभारंभ करने पहुंचे नड्‌डा ने कहा कि एकला चलो से काम नहीं चलेगा. सबको साथ लेकर चलना होगा. नड्डा ने कोर कमेटी की बैठक भी ली. इसमें सभी नेताओं को एकजुटता से काम करने की हिदायत दी. उपचुनाव के लिए सभी को अभी से काम में जुटने के लिये भी कहा गया.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack