Business

header ads

युवती को स्टार बनाने का झांसा देकर किया देहशोषण: होटल में खींचे फोटो दिखाकर करता रहा ब्लैकमेल...


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। टिक टॉक पर स्टार बनाने का झांसा देकर एक युवती को ब्लैकमेल कर देहशोषण करने का मामला सामने आने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुये आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के नॉर्थ जिले की जालुपूरा थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धरदबोचा है.

डीसीपी परिस देखमुख ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपी जेठु सिंह राजपुरोहित है. जो कि जोधपुर जिले का रहने वाला है. वह पिछले एक-दो साल से सोशल मीडिया पर वीडियो बनाता रहा है. इसके अलावा कई कार्यक्रमों में एंकरिंग एवं सिंगिंग करता है. 

dcp देशमुख के अनुसार जयपुर की रहने वाली एक युवती ने जेठू सिंह के खिलाफ जालूपुरा थाने में 28 फरवरी को मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसमें बताया गया था कि उसने टिक टॉक पर जेठू सिंह का बनाये हुये वीडियो देखे थे. इन वीडियो को उसने लाइक भी किया. तब आरोपी जेठू सिंह ने युवती को सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसको युवती ने स्वीकार कर लिया और इसके बाद जेठू सिंह ने युवती से चेटिंग कर मोबाइल नंबर ले लिए और फिर क्या था दोनों में बातचीत होना शुरू हो गई.

बता दें कि आरोपी युवक पिछले दिनों ही जयपुर आया था. तब उसने पीड़िता से मुलाकात की. उसे सिंधीकैंप बस स्टैंड के पास लोहामंडी रोड पर स्थित एक होटल ले गया. वहां जबरन देहशोषण किया. पीड़िता का आरोप है कि जेठू सिंह ने उसके आपत्तिजनक फोटो मोबाइल फोन से खींचे. इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा. ​​​​​इस तरह उसे जबरन मिलने बुलाकर कई बार देह शोषण किया. ​​पीड़िता के मना करने बावजूद उसे परेशान कर शादी करने का दबाव डालने लगा. उसके इनकार करने पर नजदीकी रिश्तेदारों को साेशल मीडिया के जरिए निजी फोटो भी भेज दिए.

जिसके चलते परेशान युवती ने जालुपुरा थाने पहुंचकर आपबीती बताई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये मुकदमा दर्ज करते हुये जांच शुरू की. तब एडिशनल डीसीपी धर्मेंद्र सागर के निर्देशन में प्रोबेशनर RPS कल्पना वर्मा और थानाप्रभारी रामसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई. पुलिस ने तकनीकी सेल की मदद लेकर आरोपी की तलाश शुरु की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack