Business

header ads

जयपुर में विधायक के बंगले के पास छीना मोबाइल, दो लूटेरे गिरफ्तार


देवेंद्र शर्मा...

जयपुर के गांधीनगर इलाके में विधायक के बंगले के पास एक कर्मचारी से मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। फिलहाल दोनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। गांधी नगर थानाधिकारी नरेंद्र कुमार पारीक ने बताया कि मोबाइल लूट के मामले में जितेन्द्र कुमार शर्मा और कृष्ण कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित इमीलाल गोदारा ने गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बता दें कि 26 फरवरी को विधायक के गांधी नगर स्थित बंगले पर साफ सफाई का काम करने वाले चिंटू से कूक का काम करने वाले रणजीत शर्मा ने मोबाइल छीन लिया। इस बारे में पता चलने पर कॉल कर पूछने पर रणजीत ने अभ्रद भाषा का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर मामले में आरोपित जितेन्द्र कुमार शर्मा और कृष्ण कुमार मीणा को गिरफ्तार किया है।

इस संदर्भ में पुलिस उपायुक्त जयपुर 'पूर्व' अभिजीत सिंह ने बताया कि शहर में बढ़ती मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को गम्भीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व अशोक चौहान, सहायक पुलिस आयुक्त गांधीनगर राजवीर सिंह के निकट सुपरविजन और निर्देशन में गांधीनगर थानाधिकारी नरेन्द्र कुमार पारीक के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई थी और इस टीम के द्वारा आज वारदात का खुलासा किया गया है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack