Business

header ads

jaipur : क्राइम ब्रांच की CST-DST टीम 18 जगह कार्रवाई, 18 लोगों को पकड़ा, काफी मात्रा में हुक्का-फ्लेवर जप्त


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर जिले की जयपुर क्राइम ब्रांच की सीएसटी और डीएसटी टीम द्वारा अवैध हुक्का बार के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। इस कार्रवाई के तहत विशेष अभियान चलाकर जयपुर शहर से कुल 18 जगह कार्रवाई कर काफी मात्रा में चिलम, हुक्का और तंबाकू फ्लेवर जप्त किया गया है। बता दें कि कुल 66 हुक्के, 46 चिलम, 46 पाइप और 25 विभिन्न फ्लेवर जप्त कर 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस संदर्भ में आज जयपुर कमिश्नरेट में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रथम दिगंत आनंद ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी।


कार्रवाई को लेकर दिगंत आनंद ने बताया कि जयपुर शहर में अवैध हुक्का बार का संचालन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश सीएसटी (cst) और जिलों की डीएससी (dst) टीम को दिए गए थे, जिस पर गठित टीमों द्वारा अवैध हुक्का बार संचालन करने वालों के विरुद्ध सूचना इकट्ठी की गई और शहर के विभिन्न इलाकों में निगरानी रखते हुए इन पर कार्रवाई की गई है। रविन्द्र प्रताप सिंह, खलील अहमद, नरेश कुमार, पन्नालाल पुलिस निरीक्षक एवं जिलों की डीएसटी टीम जयप्रकाश पूनियां, नरेन्द्र कुमार खींचड, रामकिशन, मनोहरलाल के नेतृत्व में टीमे गठित कर सघन छापेमारी की कार्रवाई की गई।

उन्होंने बताया कि वैशाली नगर थाना क्षेत्र, चित्रकूट थाना क्षेत्र, सदर थाना क्षेत्र, अशोक नगर थाना क्षेत्र, ज्योति नगर थाना क्षेत्र, महेश नगर थाना क्षेत्र, शिप्रा पथ थाना क्षेत्र, जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र, बजाज नगर थाना क्षेत्र, मोती डूंगरी थाना क्षेत्र और जालूपुरा थाना सहित अन्य थाना इलाकों में यह कार्रवाई की गई।

गौरतलब है कि इस संदर्भ में जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि जयपुर शहर में अवैध हुक्का बार का संचालन करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई हेतु अति. पुलिस आयुक्त, प्रथम अजयपाल लाम्बा और पुलिस उपायुक्त (अपराध) दिगंत आनंद के निर्देशन में और सुलेश चौधरी अति. पुलिस उपायुक्त, संगठित अपराध, आयुक्तालय जयपुर के निकट सुपरविजन में चिरंजीलाल मीणा, सहायक पुलिस आयुक्त, आयुक्तालय जयपुर के नेतृत्व में सीएसटी आयुक्तालय जयपुर की टीम का गठन किया गया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack