Business

header ads

देश को बचाना आवश्यक है तो प्रदेश को बचाना हमारा परम कर्तव्य है- CM गहलोत


देवेंद्र शर्मा...

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर जारी है। इसी के चलते रविवार को मुख्यमंत्री निवास पर वीसी के माध्यम से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता ओपन समीक्षा बैठक चल रही है। बता दें कि इस ओपन समीक्षा बैठक में प्रदेश में कोविड 19 की वर्तमान में बनी हुई स्थित एवं वैक्सीनेशन को लेकर प्रदेश के वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञों और संबंधित विभागों के आलाअधिकारियों तथा जिला सतर के अधिकारियों से वीसी के माध्यम से ओपन समीक्षा की जा रही है, तो वहीं इस दौरान सभी एक एक करके अपने बात सीएम गहलोत के सामने रख रहे हैं।

इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पूरे विश्व के अंदर सब अपने अपने राज्यों को बचा रहे हैं। गहलोत ने कहा कि हमारे देश को बचाना आवश्यक है और हमारे प्रदेश को बचाना हमारा एक परम कर्तव्य है और वो हम सब आम जनता के सहयोग से ही यह कामयाबी मिल सकती है। सरकार अकेली कुछ नहीं कर सकती है।

सीएम गहलोत ने कहा कि इस संक्रमण से बचने के लिये इसमें वैक्सीन जितनी उपयोगी है तो वहीं यह मास्क भी कम नहीं है। मास्क पूरी तरह किसी व्यक्ति को बचा सकता है। मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, समय-समय पर हाथों को धोना के साथ ही इस संक्रमण को मात दे सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack