Business

header ads

RUHS और जयपुरिया हॉस्पिटल का कलेक्टर नेहरा का औचक निरीक्षण, मरीजों का जाना हालचाल


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर जारी है। जयपुर में आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिये जयपुर कलेक्टर अन्तर सिंह नेहरा काफी सक्रिय हैं। कलेक्टर नेहरा द्वारा लगातार संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठकें की जा रही हैं तो वहीं धर्म गुरूओं से भी संवाद किया जा रहा है ताकि धार्मिक व सर्वा​जनिक स्थानों पर लोगों की भीड़ ना जुटे और लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके।

बता दें कि मंगलवार को जयपुर कलेक्टर अन्तर​ सिंह नेहरा ने जयपुरिया हॉस्पिटल और आरयूएचएस का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर ने वहां पर मरीजों के भर्ती होने की स्थिति के बारे में चिकित्सकों से जाना तो वहीं हॉस्पिटल में भर्ती कई मरीजों से कलेक्टर नेहरा ने बात करते हुये अस्पताल की व्यवस्था के बारे पूछा। इस पर मरीजों द्वारा संतुष्टजनक जवाब मिलने पर कलेक्टर ने चिकित्सकों का हौसला बढ़ाया।

गौरतलब है कि कलेक्टर नेहरा द्वारा किये गये शहर के इन दोनों हॉस्पिटल के दौरे के उनके साथ अतिरिक्त जिला कलेक्टर अशोक कुमार और सीएमएचओ नरोत्तम शर्मा प्रथम सहित अन्य अफसर मौजूद रहे। दौरे से पूर्व में कलेक्टर अन्तर सिंह नेहरा ने सभी जयपुरवासियों से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मास्क लगाने, भीड़ भाड़ नहीं करने, सेनेटाइजर का प्रयोग करने की अपील कर चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack