Business

header ads

18+ की वैक्सीनेशन का राजस्थान में किया कांग्रेसीकरण- पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. चतुर्वेदी


देवेंद्र शर्मा...
राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व मंत्री डॉ. अरुण चतुर्वेदी ने जयपुर में 18+ के वैक्सीनेशन कार्यक्रम के कांग्रेसीकरण करने का आरोप लगाया है। डॉ. चतुर्वेदी ने कहा आज निर्माण नगर, टीएन मिश्रा मार्ग स्थित दिशा स्कूल में बिना किसी पूर्व सूचना के कैम्प लगाया गया जिसमें केवल दिशा स्कूल के स्टाफ के 60 लोगों के टीका लग्न था। लेकिन निर्धारित लोगों के टीका लगने के बाद स्कूल का गेट आम लोगों के लिए बंद कर दिया और केवल कांग्रेस के मंत्री, विधायक तथा पार्षद के यहां से जो पर्ची लेकर आ रहे थे उन्हीं को अंदर आने दिया जा रहा था। सूचना पर बड़ी संख्या में 18 से 45 साल के युवा वहाँ वैक्सीन लगवाने के लिए एकत्रित हो गए।

सूचना मिलने पर पूर्व मंत्री डॉ. चतुर्वेदी क्षेत्रीय पार्षद पूनम शर्मा, पवन शर्मा तथा अंशु शर्मा के साथ केंद्र पर पहुँचे और प्रभारी डॉ. सपना गुप्ता से निर्धारित स्लॉट की जानकारी मांगी जिसकी वो कोई जानकारी नहीं दे सकीं। विरोध करने पर उन्होंने सभी का वैक्सीनेशन क्रमबद्ध तरीके से प्रारंभ किया। डॉ. चतुर्वेदी स्वयं वहां काफी देर तक रुके रहे और व्यवस्थित तरीके से वैक्सीनेशन प्रारंभ कराया।

पूर्व मंत्री डॉ. चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री और चिकित्सा मंत्री को राजधर्म निभाने का आग्रह किया। क्या मुख्यमंत्री के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता का जीवन ही महत्वपूर्ण है, क्या आम आदमी अगर काँग्रेस के विधायकों व नेताओं के घर नहीं जाएगा तो उसके वैक्सीनेशन नहीं लगेगी?क्या वैक्सीनशन लगवाने के लिए कांग्रेस के प्रति निष्ठा प्रकट करना जरूरी है?

डॉ. चतुर्वेदी ने कहा कि राज्य सरकार को 18+ के वैक्सीनेशन में राजनीति ही करनी है तो घोषणा करदें की वैक्सीनेशन कैम्प कांग्रेस कार्यालयों पर ही लगेंगे, जिससे आम आदमी दर दर की ठोकरें खाने के स्थान पर एक ही स्थान पर जाकर वैक्सीन तो लगवा लेगा।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack