Business

header ads

नगर निगम ग्रेटर और हेरिटेज की शहर में बड़ी कार्रवाई, स्टोर में 28 लोग होने पर की कार्रवाई, वसूला जुर्माना


देवेंद्र शर्मा...
नगर निगम ग्रेटर और नगर निगम हेरिटेज दोनों ने जयपुर के अलग अलग क्षेत्रों में कार्रवाई को अंजाम दिया। बता दें कि यह कार्रवाई कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ की गई है। नगर निगम ग्रेटर जयपुर द्वारा मानसरोवर स्थित गुरु कृपा सुपर मार्ट पर कार्रवाई की गई जहां पर सोशल डिस्टेंसिंग नियम की धज्जियां उडाई जा रही थी। एक साथ जहां पर करीब 28 लोग मौजूद थे। जिसके चलते करीब 10,000 रूपये का जुर्माना वसूला गया।

बता दें कि यह कार्रवाई अतिरिक्त आयुक्त बृजेश कुमार चांदोलिया के साथ आला अधिकारी निकले थे फील्ड में इस दौरान यह कार्रवाई हुई, तो वहीं मुरलीपुरा जोन में अग्रवाल फल सब्जी एवं किराना स्टोर पर कार्रवाई करते हुये 10,000 रूपये का जुर्माना लगाया गया है।

ठीक इसी तरह नगर निगम हेरिटेज जयपुर ने आदर्श नगर जोन में कार्रवाई करते हुये दो प्रतिष्ठान सीज​ किये हैं। उक्त कार्रवाई उपायुक्त रामकिशोर मीणा के नेतृत्व में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर शर्मा पान भंडार जनता मार्केट और लक्ष्मी डिपार्टमेंटल स्टोर को सीज किया गया है। आपको बता दें कि जयपुर के जगतपुरा जोन में भी कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर दो प्रतिष्ठानों को सीज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack