Business

header ads

सोडाला थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी करते 4 बदमाशों को दबोचा


देवेंद्र शर्मा...
प्रदेश में इन दिनों कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस संक्रमण के बीच रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी भी धड़ल्ले से की जा रही है। इसी को लेकर जयपुर की सोडाला थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सोडाला थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी करने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश किया है। पुलिस ने गिरोह के 4 शातिर बदमाशों को गिरफ़्तार किया है। गिरफ़्तार आरोपियों के नाम दिलखुश, बलवीर सिंह, गोपाल चौधरी, पुष्पिंदर बताया जा रहा है। पुलिस ने इनके पास से लगभग 5 रेमडेसविर इंजेक्शन बरामद किए हैं।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि गिरोह 2500 रुपये का यह इंजेक्शन बाज़ार में 25 हजार रुपये में बेचान कर रहे थे। सोडाला एसीपी भोपाल सिंह भाटी को सूचना मिली थी कि सीता देवी अस्पताल और पूजा अस्पताल के आस पास कुछ व्यक्ति इंजेक्शन की कालाबाज़ारी कर रहे हैं। इसकी सूचना पर पुलिस ने अपनी टीम का गठन करते हुए पूरे गिरोह का पर्दाफ़ाश किया है। पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर 1 व्यक्ति को यहाँ पर भेजा इस दौरान पूरे पुलिस ने पूरे गिरोह को धर दबोच लिया।

गिरफ़्तार आरोपियों में बलवीर सिंह, गोपाल नर्सिंग कर्मी है। पुष्पेंद्र वाटसअप के माध्यम से इंजेक्शन की डिमांड की पूर्ति करता है, जबकि दिलख़ुश डिमांड के अनुसार इंजेक्शनों की डिलेवरी करता है और पेमेंट लेकर आता है। गिरोह का सरगना बलवीर सिंह है जो की डिमांड के अनुसार अपने साथियों के माध्यम से इंजेक्शनों की कालाबाज़ारी करते हुए उनकी सप्लाई करता है। फिलहाल पुलिस इन पकड़े गये बदमाशों से पूछताछ में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack