Business

header ads

हैड कांस्टेबल के ट्रेप मामले में बड़ा अपडेट: ACB को SHO के सरकारी आवास पर मिला गांजा, कारतूस और एक देशी कट्टा


देवेंद्र शर्मा...

जयपुर एसीबी टीम द्वारा सोमवार को भट्टा बस्ती थाने के हैड कांस्टेबल अब्दुल राऊफ़ को 15 हजार रूपये के साथ ट्रैप किया गया, अब इस मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि एसीबी टीम की काफी देर तक चली इस कार्रवाई में एसएचओ राजेंद्र सिंह के थाने के पीछे बने सरकारी क्वार्टर की तलाशी के दौरान चौकाने वाला खुलासा हुआ है।


बता दें कि एसीबी टीम को तलाशी के दौरान वहां से एक देशी कट्टा 315 बोर, 9 कारतूस 315 बोर, दो कारतूस 7.62 एमएम, 5 कटआर तथा एक किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। एसीबी की कार्रवाई के दौरान थानाधिकारी राजेंद्र सिंह शेखावत एसीबी टीम को गच्चा देकर पिछले दरवाजे से मौके से फरार हो गये, जिनकी तलाश जारी है। बता दें कि एसीबी टीम द्वारा अवैध हथियारों एवं मादक पदार्थ बरामद होने पर थानाधिकारी के विरूद्ध पृथक से अभियोग दर्ज करवाया गया है।

कर्रवाई को लेकर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी जयपुर देहात की ईकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई थी कि भट्टा बस्ती क्षेत्र में निर्माण कार्य में लगी पिकअप के परिचालन में बाधा नहीं पहुंचाने की एवज में हेड कांस्टेबल द्वारा रिश्वत मांगी जा रही है।


जिस पर एसीबी की जयपुर देहात इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरोत्तम लाल वर्मा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया जाकर उप अधीक्षक पुलिस संजय कुमार और उनकी टीम के द्वारा यह ट्रैक की कार्रवाई की गई है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack