Business

header ads

BJP पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अरुण चतुर्वेदी ने अपना जन्मदिन सादगी से मनाया,लोगों को बांटे मास्क

राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री डॉ. अरुण चतुर्वेदी ने मंगलवार को अपना जन्मदिन सादगी से मनाया। भारतीय जनता पार्टी सिविल लाइंस के प्रभारी रवि शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के कारण डॉ. चतुर्वेदी ने पूर्व में ही सभी मित्रों व कार्यकर्ताओं से जन्मदिन को सादगी से एवं सेवा दिवस के रूप में मनाने का निर्णय किया था।

पूर्व मंत्री चतुर्वेदी ने घर पर मंदिर में पूजा, माता के आशीर्वाद तथा कौशल्या दास की बगीची स्थित गौशाला में गायों को चारा खिलाकर जन्मदिन की शुरुआत की। सेवा दिवस के रूप में 500 पैकेट राशन, 500 खाने के पैकेट RUHS अस्पताल में वितरण के साथ-साथ सिविल लाइंस के सभी वार्डों में मास्क, सेनेटाइजर व फल वितरण के कार्यक्रम भी किए गए। इस अवसर पर रक्तदान शिविर भी लगाया गया जिसमें 73 यूनिट रक्तदान किया गया। पूर्व मंत्री चतुर्वेदी के जन्मदिन के अवसर पर राज्य में भी कई स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा के कई कार्यक्रम किए गए।

बता दें कि डॉ. चतुर्वेदी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां, राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, कई सांसदों व विधायकों सहित प्रांत भर के भाजपा कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों ने बधाई दी है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack