Business

header ads

कोरोना संकट में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से सभी चीजें हुई महंगी- मंत्री खाचरियावास

राजस्थान कांग्रेस सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज संवाददाताओं से वार्ता करते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल की लगातार दरें बढ़ाकर राजस्थान के 6 जिलों में पेट्रोल के दाम केंद्र सरकार ने ₹100 रुपए से ऊपर पहुंचा दी हैं। कोरोना महामारी के समय बेवजह बढ़ाई जा रहे दामों के कारण देश की जनता और इतिहास केंद्र की सरकार को कभी माफ नहीं करेगा। इस वक्त जब देश की जनता लॉकडाउन और कोरोना महामारी की पीड़ा से पीड़ित है तब हर घर में महंगाई के कारण रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। पेट्रोल-डीजल के लगातार दाम बढ़ने से महंगाई सातवें आसमान पर पहुंच गई है। खाने में काम आने वाले तेलों के दाम दुगने हो गए हैं, दाल और अन्य खाद्य पदार्थ सब महंगे हो गए हैं। लोकडाउन में रोजगार बंद पड़ा है, केंद्र देश की जनता को एक रुपए नहीं दे रहा और रोज पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर जनता की जेब काटने में लगा हुआ है। जुल्म अन्याय और तानाशाही की इंतेहा हो गई है इसके बावजूद केंद्र सरकार अपनी मनमानी व जुल्म से बाज नहीं आ रहे हैं।

खाचरियावास ने कहा कि लोकडाउन में डरी और सहमी हुई जनता के पास डीजल और पेट्रोल के बढ़े हुए दाम और गैस सिलेंडर की कीमत चुकाने के लिए पैसा नहीं है और केंद्र के नेता रोज दाम बढ़ा रहे हैं। आने वाले समय में केंद्र की मोदी सरकार को ना भगवान माफ करेंगे ना जनता माफ करेगी।

खाचरियावास ने कहा कि केंद्र और प्रदेश के भाजपा नेता अंधे हो गए हैं, उन्हें जनता की कमर तोड़ने वाली रोज पेट्रोल-डीजल की बढ़ती दरें दिखाई नहीं दे रही और भाजपा नेता रोजाना झूठी बयानबाजी करके जनता का ध्यान भटकाने में लगे रहते हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack