Business

header ads

लापरवाही बरतने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें सरकार- रामलाल शर्मा


जयपुर।
राजस्थान भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने शुक्रवार को मीडिया को वक्तव्य जारी किया है। जिसमें उन्होंने कोटा चिकित्सालय में हुई घटनाओं पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कोटा का चिकित्सालय हमेशा से ही सुर्खियों में बना रहता है। कभी बच्चों की मौत को लेकर तो कभी ऑक्सीजन सप्लाई में देरी होने पर मरीजों की मौत को लेकर सुर्खियों के अंदर रहता है।

शर्मा ने कहा कि अभी दो घटनाएं कोटा के अस्पताल में घटित हुई, जिसमें पहली घटना यह कि एक पीड़ित व्यक्ति चिल्लाता रहा कि मुझे ऑक्सीजन बेड और वेंटिलेटर चाहिए, लेकिन अस्पताल का संचालन करने वाले लोगों ने किसी नेता की सिफारिश करवाने पर ही बेड देने की बात कही। अस्पताल में खाली बेड होने के उपरांत भी बेड नहीं मिलना, मेरे ख्याल से इससे निंदनीय कार्य नहीं हो सकता।

शर्मा ने कहा कि इसी प्रकार से जिस तरीके की बात सामने आई है कि विभाग ने जांच बिठाई है और एफआईआर दर्ज हुई है लेकिन पानी का इंजेक्शन लगाने से जिस महिला की मौत हुई है क्या वह महिलाओं वापस आ सकती है, यह भी सोचने वाली बात है। मैं चाहूंगा कि सरकार अपने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए इस तरीके के कृत्यों के अंदर लापरवाही बरतने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके एक नजीम पेश करें ताकि आने वाले समय के अंदर कोई दुस्साहस नहीं कर सके।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack