Business

header ads

प्रधानमंत्री स्वयं कई बार कहते हैं कि राजस्थान में अच्छा मैनेजमेंट हो रहा है- मंत्री डोटासरा


देवेंद्र शर्मा...
राजस्थान (rajasthan) कांग्रेस (congress) सरकार में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (govind singh dotasara) ने मीडिया को वक्त्वय जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि जब कोई भी महामारी आती है तो दिक्कतें तो होती ही हैं, लेकिन पूरे देश में अगर राजस्थान में सबसे बेहतर कोरोना मैनेजमेंट बैडों की व्यवस्था, उनकी देखरेख, डॉक्टर, नर्सिंगकर्मियों, जनप्रतिनिधियों, अफसरों और एनजीओ का योगदान और यही कारण है कि प्रधानमंत्री जी स्वयं कई बार कहते हैं कि राजस्थान में अच्छा मैनेजमेंट हो रहा है। राजस्थान से अन्य स्टेट को प्रेरणा लेनी चाहिये।

मंत्री डोटासरा ने कहा कि लेकिन अगर हम यह कहते हैं कि प्रधानमंत्री जी को ग्लोबल टेंडर करके पूरे देश में चाहे वो पैसे देते या नहीं देते खुद देते स्टेट से दिलाते करना चाहिये था। वो क्यों नहीं कर रहे हैं ये मांग ही नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज वैक्सीन के लिये कह रहे हैं वैक्सीन लगा लि​जिये वैक्सीन देगी केंद्र सरकार तभी तो हम लोग लगायेंगे। लोग कह रहे हैं 5 मिनट के लिये स्लोट खुल रहा है और बंद हो जाता है।

इस पर मंत्री डोटासरा ने कहा कि स्लोट 5 मिनट के लिये इस लिये खुलता है कि जितनी डोज हमको केंद्र से मिलती है, उसी के आधार पर काम होता है और यदि यह 5 मिनट में बुक हो जायेगी तो 5 मिनट में बंद करना पड़ेगा और 10 में होती है तो 10 मिनट में बंद करनी पड़ेगी और ज्यादा वैक्सीन आयेगी तो हम पूरे दिन खोल देंगे, कोई भी आदमी रजिस्ट्रेशन करवाये।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack