Business

header ads

सांसद रंजीता कोली पर जानलेवा हमला, भाजपा नेताओं ने सरकार को घेरा


देवेंद्र शर्मा...
गुरूवार को भरतपुर के वैर CHC का औचक दौरा करने जा रही सांसद रंजीता कोली पर हमला करने का मामला सामने आया है। इस घटना की भाजपा नेताओं ने कड़ी निंदा की है।

सांसद पर हमले को लेकर राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ट्वीट किया है कि कल रात भरतपुर के वैर CHC का औचक दौरा करने जा रहीं सांसद रंजीता कोली पर हमला हुआ है। एक तरफ़ रोटी माँगती महिला की अस्मत सुरक्षित नहीं। दूसरी तरफ़ जनप्रतिनिधि पर क़ातिलाना हमला। @ashokgehlot51 जी राजस्थान को अपराधों की राजधानी बना दिया है। आप सत्ता में बने रहने का हक़ खो चुके हैं।

तो वहीं राजस्थान भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान के अंदर कानून का राज नहीं है, राजस्थान के अंदर जंगल का राज स्थापित हो चुका है। जिस तरीके से राजस्थान के अंदर चाहे शराब माफिया हो, चाहे ड्रग्स माफिया हो, चाहे बजरी माफिया हो, जिस तरीके से चाहे पुलिस के आला अधिकारियों के उपर या प्रशासनिक अधिकारियों के उपर एक के बाद एक जो हमले हो रहे हैं वह रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब तो जनप्रतिनिधियों उपर भी हमला होना शुरू हो गया है। शर्मा ने कहा कि मैं चाहूंगा कि राजस्थान की सरकार इस हमले को गंभीरता से ओर जो भी दोषी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का काम करें।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack