Business

header ads

राज्य सरकार भारत सरकार द्वारा दी जा रही सहायता को आमजन तक पहुंचाने में विफल- रामलाल शर्मा


राजस्थान भाजपा (bjp) के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक (mla) रामलाल शर्मा (ramlal sharma) ने परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास द्वारा मीडिया को दिए गए वक्तव्य पर सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार कोविड मरीजों को बचाने के लिए जो व्यवस्थाओं की जा सकती है, उन पर ध्यान दें तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

रामलाल शर्मा ने कहा कि कल राजस्थान सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (pratap singh khachariyawas) ने प्रेस से बात करते हुए बहुत तेजी से चिल्ला चिल्ला कर कह रहे थे कि पाप लगेगा तुम्हें! निश्चित रूप से पाप तो उन लोगों को लगेगा, जिन्होंने समय रहते काम नहीं किया। क्यों नहीं आपने 1500 वेंटिलेटर जो प्रधानमंत्री केयर फंड से आए, वो आज कितने जनता के काम आ रहे हैं? पाप उन लोगों को लगेगा जिन्होंने जयपुर, अजमेर, बीकानेर और अलवर में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए भारत सरकार ने पैसे दिए। क्यों नहीं आपने ऑक्सीजन प्लांट लगाए। जिस तरीके का आप व्यवहार कर रहे हो कि भारत सरकार हमारे साथ भेदभाव कर रही है। 

शर्मा ने कहा कि महाराष्ट्र (maharashtra) के अंदर किसकी सरकार है, महाराष्ट्र के अंदर कितनी ऑक्सीजन की आवंटन की जा रही है, सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के अंदर ऑक्सीजन सप्लाई भारत सरकार कर रही है। वहा किसकी सरकार है? आप कह रहे हो कि सरकार भारत सरकार हमारे साथ भेदभाव कर रही है, आपके पास हकीकत यह है कि ऑक्सीजन जितनी चाहिए, उतनी देने के लिए भारत सरकार तैयार है। लेकिन आपके पास ऑक्सीजन को वितरण करने के लिए कितने टैंकर हैं? आप कितने टैंकरों से ऑक्सीजन उठा पाओगे? कम से कम राजस्थान की जनता को आप यह भी तो बताओ।

और फिर मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि राजस्थान के अंदर आपका जो स्वास्थ्य महकमा है, जिसमें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और उप स्वास्थ्य केंद्र इन पर कितने कोविड मरीजों को लाभ दिया जा रहा है, राजस्थान के अंदर एक भी सीएचसी एवं पीएचसी के अंदर कोविड-19 मरीजों को कोई लाभ नहीं मिल रहा है। पाप उन लोगों को लगेगा, जो आज कोविड-19 बीमारी से जूझ रहे हैं, जो संघर्ष कर रहे हैं उसके उपरांत भी सरकारी संस्थाओं के अंदर उनको इलाज नहीं मिल रहा है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack