Business

header ads

विद्याधर नगर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नकली पान मसाला बेचने के मामले में दो लोगों को किया गिरफ्तार

राजधानी जयपुर जिले की विद्याधर नगर थाना पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। बता दें कि विद्यानगर थाना पुलिस द्वारा नकली पान मसाला व जर्दा बेचने वालों के विरुद्ध यह कार्रवाई की गई है। कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम ने भारी मात्रा में विभिन्न कंपनियों का नकली पान मसाला व जर्दा बरामद किया है और मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों का नाम विशाल कुमार और नासिर खान है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर परीस देशमुख ने बताया कि थाना विधाधर नगर जयपुर उत्तर पर कंपनी के कर्मचारी सिद्दार्थ गौड ने उपस्थित होकर दर्ज कराया कि पुराना विधाधर नगर जयपुर के एक मकान में हमारी कम्पनी के नाम से नकली पान मसाला व गुटखा बनाकर बेचा जा रहा है।  जिस पर अतिo पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर (द्वितिय) धर्मेन्द्र सागर के निर्देशन एवं सहायक पुलिस आयुक्त शास्त्रीनगर अतुल साहू के सुपरविजन में वीरेन्द्र कुरील थानाधिकारी पुलिस थाना विधाधर नगर द्वारा मय जाब्ता कैलाश चन्द हैड कानि, कानि श्यामलाल, कानि गिरधारी लाल, कानि मामराज, कानि हंसराज के विभिन्न कंपनियों के नाम से नकली पान मसाला व जर्दा बेचते पाये जाने पर आरोपी विशाल कुमार और नासीर खान को गिरफ्तार किया गया

बता दें कि पहले शख्स के कब्जे से विमल पान मसाला के 200 पैकेट, विमल जर्दा के 400 पैकेट पहले शख्स के पास गोदाम मे मिले, तो वहीं दूसरे शख्स से विमल पान मसाला के 360 पेकिट, विमल जर्दा के 170 पेकिट, तानसेन पान मसाला के 20 पेकिट, तानसेन जर्दा के 40 पेकिट, दिलबाग पान मसाला के 80 पेकिट, दिलबाग जर्दा के 70 पेकिट को जब्त करने में सफलता हासिल की है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack