Business

header ads

चुनाव खत्म होते ही पेट्रोल-डीजल की दरें बढ़ाकर जनता की पीठ में खंजर घोप रही है केंद्र सरकार- मंत्री खाचरियावास


राजस्थान कांग्रेस सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को संवाददाताओं से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। मंत्री खाचरियावास ने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव खत्म होते ही केंद्र की मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल की दरे रोज बढ़ाकर देश की जनता की पीठ में खंजर घोपने का काम शुरू कर दिया है। 

उन्होंने कहा कि केंद्र कि भाजपा सरकार धोखे की राजनीति कर रही है, वोटों को प्रभावित करने के लिए पिछले 3 महीने तक पेट्रोल-डीजल की दरें नहीं बढ़ाई, अब जब पूरी दुनिया में पेट्रोल-डीजल सस्ते हो रहे हैं, क्रूड ऑयल के दाम भी रोजाना गिर रहे हैं, उसके बावजूद पेट्रोल-डीजल के रोज भाव बढ़ाकर कोरोना संकट में महंगाई से मर रही जनता के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रही है।

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि एक तरफ तो 18 से 44 वर्ष के युवाओं से केंद्र सरकार वैक्सीन लगाने का पैसा मांग रही है और दूसरी तरफ पेट्रोल-डीजल रोजाना महंगा कर रही है। पूंजीपतियों का फायदा, गरीब का नुकसान, महंगाई में बढ़ोतरी, देश की जनता के साथ अन्याय है। इस वक्त लोगों को पेट्रोल-डीजल में राहत मिलती तो देश को और देश की जनता को बड़ा फायदा होता लेकिन घमंड में चूर मोदी सरकार के नेता जनता के दुख दर्द को भूल कर पेट्रोल-डीजल की दरें बढ़ाकर देश की जनता के साथ धोखा कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack