Business

header ads

पेयजल की गंभीर समस्या कई वार्डों व गांवों में बनी हुई है- विधायक शर्मा


चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने क्षेत्र में हो रही पेयजल समस्याओं को लेकर जिला कलेक्टर को पत्र लिखा और उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों और शहर के वार्ड में हो रही पेयजल समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान करने की मांग की।

विधायक रामलाल शर्मा ने बताया कि भीषण गर्मी के अंदर सरकार की ओर से राहत का पैकेज हमेशा दिया जाता है और कर्मचारी अधिकारी सतर्क रहकर काम करते हैं। लेकिन वर्तमान में पेयजल की गंभीर समस्या कई वार्डों और कई गांवों में बनी हुई है, लेकिन हकीकत यह है कि कर्मचारी और अधिकारी लापरवाह हो चुके हैं कि उन समस्याओं के समाधान के प्रति उनकी कोई हमदर्दी नहीं है। जनता परेशान है और अधिकारी और कर्मचारी मोबाइल फोन स्विच ऑफ करके रखते हैं और मोबाइल चालू भी है तो उसे उठाकर जवाब नहीं देते हैं। अधिकारियों द्वारा समस्याओं को सुनने के उपरांत उस बात पर कोई कार्रवाई नहीं करते।

विधायक शर्मा ने कहा कि जिस तरीके से अधिकारियों का रवैया है वह अनुचित है। इस संकट की घड़ी में यदि जलदाय विभाग के कर्मचारी अधिकारी ही जनता के बीच में रहकर उनकी समस्याओं का समाधान नहीं करेंगे, तो कब करेंगे?  मैंने आज जिला कलेक्टर को पेयजल समस्या को दुरुस्त कराने के लिए पत्र लिखा है और पत्र के माध्यम से जिला कलेक्टर को बताया है कि आज विधानसभा क्षेत्र में पेयजल समस्याओ को लेकर सान्दरसर, बांसा, गोविंदगढ़, सामोद, चीथवाड़ी, इटावा भोपजी,  उदयपुरिया, कालाडेरा सहित कई गांवों में जनता द्वारा लगातार धरने प्रदर्शन किए जा रहे हैं, परंतु मौके पर जलदाय विभाग के सहायक अभियंता एवं कनिष्ठ अभियंता नहीं जाते हैं और इससे आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack