Business

header ads

"वर्षगांठ मनाने की जगह, केंद्र सरकार को देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए"- पूर्व डिप्टी सीएम पायलट

देवेंद्र शर्मा...
राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सोमवार को जयपुर मीडिया को वक्तव्य जारी किया है जिसमें उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार को 7 साल पूरे हुए हैं, वर्षगांठ मनाने की जगह केंद्र सरकार को देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए।

सचिन पायलट ने कहा कि आज देश में जो भयानक दृश्य देखने को मिल रहे हैं, वो किसी भी सभ्य समाज के लिए बड़े असंतोष पैदा करने वाले हैं, लाशों के ढेर लग रहे हैं, महामारी फैल रही है, और साल डेढ़ साल में कोरोना संक्रमण नियंत्रण करने में जो कदम उठाने चाहिए थे उसमें केंद्र सरकार पूरी तरीके से विफल रही है, ना वैक्सीन है, ना पर्याप्त ऑक्सीजन था, ना दवाइयां थी और ना इंजेक्शन थे और ना ही बैठ उपलब्ध करा पाए।

पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो 20 लाख करोड रुपए का पैकेज की घोषणा की थी आज तक उसका किसको हित मिला है यह जानकारी किसी को नहीं मिली है, वही पायलट ने कहा कि सरकार वह होती है जो संकट की घड़ी में जनता की हर संभव मदद करने के लिए खड़ी हो।

पायलट ने कहा कि आज पेट्रोल और डीजल के दाम  ₹100 लीटर से ज्यादा हो गए हैं, आज कारखाने, उद्योग, दुकान सब बंद है और अर्थव्यवस्था चरमरा गई है, नौजवानों को नौकरियां नहीं मिल रही है और आज गरीब इस कगार पर पहुंच गए हैं कि उन्हें 2 जून की रोटी भी नसीब नहीं हो रही है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack