Business

header ads

संकट की घड़ी में भी केंद्र का खजाना जनता की मदद के लिए नहीं खोला जा रहा- मंत्री खाचरियावास


राजस्थान कांग्रेस सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने शुक्रवार को मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा के प्रदेश के नेता और 25 सांसद केंद्र सरकार से राजस्थान को मदद दिलाने की बजाय घरों में बैठकर झूठी बयानबाजी करके केंद्र की भाजपा सरकार की गलतियों को पर्दा डालकर छुपाने में लगे हुए हैं।

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि पहले ऑक्सीजन का पूरा हिस्सा राजस्थान को दिलाने में भाजपा सांसद और नेता पूरी तरह फेल हो गए। ऑक्सीजन का पूरा कोटा राजस्थान को नहीं मिला जिससे मरीजों के सामने भारी संकट उत्पन्न हो गया, अब वैक्सीन की समस्या राजस्थान सहित पूरे देश में आ गई है इसके लिए केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार है। रोजाना पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, गैस सिलेंडर की सब्सिडी खत्म हो गई है, महंगाई बेरोजगारी से आम आदमी दुखी और परेशान है, रोजी रोटी का देश के लोगों के सामने संकट उत्पन्न हो गया है।

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि केंद्र सरकार राज्यों को मदद नहीं कर रही है और जो वादे करके मोदी सरकार सत्ता में आई इनके ठीक विपरीत काम कर रही है। संकट की घड़ी में नेता और सरकार की परीक्षा होती है जब पूरे देश पर संकट है तब केंद्र सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है।

खाचरियावास ने कहा कि केंद्र का खजाना भाजपा का खजाना नहीं है, किसी नेता का व्यक्तिगत खजाना नहीं है, फिर भी इस संकट की घड़ी में केंद्र का खजाना जनता की मदद के लिए नहीं खोला जा रहा है। वैक्सीन के पैसे मांगे जा रहे हैं, मोलभाव हो रहा है, इससे देश में भारी आक्रोश व्याप्त है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack