Business

header ads

विद्याधर नगर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब बेचते हुये दो लोगों को दबोचा, अंग्रेजी-देशी शराब की पेटियां की बरामद


देवेंद्र शर्मा..
जयपुर की विद्याधर नगर थाना (vidhyadhar nagar) पुलिस ने लॉकडाउन (lockdown) के दौरान अवैध शराब बेचने वालों के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुये दो लोगों को अलग-अलग जगह पर दबिश देते हुये धरदबोचा है। बता दें कि यह कार्रवाई बिना लाइसेंस/अनुज्ञापत्र के अलग अलग दो स्थानों पर अवैध शराब बेचते पाये जाने पर दो प्रकरण दर्ज करते हुये अमर और संजय मीणा को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान टीम ने एक खंडहर में छीपा कर रखी हुई करीब 26 अंग्रेजी व देशी शराब की पेटियां बरामद की गई है। फिलहाल पकड़े गये आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

कार्रवाई को लेकर डीसीपी नॉर्थ, (dcp north) जयपुर परिस देशमुख ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब बिक्री की रोकथाम हेतु एडीसीपी (द्वितीय) धर्मेंद्र सागर (adcp) के निर्देशन एवं एसीपी शास्त्री नगर अतुल साहू के (acp) सुपरविजन में विद्याधर नगर थानाधिकारी वीरेंद्र कुरील के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया है।

थानाधिकारी (sho) वीरेंद्र कुरील ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि लॉकडाउन में बापू कच्ची ब​स्ती में अवैध शराब की बिक्री हो रही है। सूचना को पुख्ता करते हुये टीम के साथ दबिश दी गई और इन्हें गिरफ्तार किया गया है। उक्त कार्रवाई में एएसआई मदन सिंह, मुकेश कुमार, कांस्टेबल गिरधारी, मामराज, मुकेश और ओमवीर ने अहम भूमिका निभाई।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack