Business

header ads

शास्त्री नगर थाना पुलिस एक दिन में दो कार्रवाई, जुआरियों-अवैध शराब बेचने वाले को दबोचा


देवेंद्र शर्मा...
राजधानी जयपुर जिले की शास्त्री नगर थाना पुलिस ने शनिवार को जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है। बता दें कि शास्त्री नगर थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत के नेतृत्व में उनकी टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस टीम ने कार्रवाई के दौरान इलाके से तीन जुआरियों को दबोचा है और उनके पास से 11,180 रूपये भी बरामद किये हैं। पकड़े गये तीनों जुआरियों का नाम शहजाद, निजामुद्दीन और फिरोज खान है। बता दें कि व्यास कॉलोनी के बिजली के खम्भे के पास चबूतरे पर इनके जुआ खेलने की सूचना मिली थी। सूचना को पुख्ता करते हुये दबिश दी गई तो इन्हें जुआ खेलते हुये दबोचा गया।

गौरतलब है कि पुलिस उपायुक्त, जयपुर उत्तर परिस देशमुख के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर द्वितीय धर्मेंद्र सागर के निर्देशन में सहायक पुलिस आयुक्त शास्त्री नगर अतुल साहू के निर्देशन में शास्त्री नगर थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत मय टीम अर्जुनलाल मय जाप्ता हरनाथ सौकरिया, सुनील कुमार और दिलीप सिंह द्वारा दबिश दी गई और इन्हें मौके से जुआ खेलते हुये गिरफ्तार किया गया है।

अवैध शराब बेचते हुये एक व्यक्ति को दबोचा:

तो वहीं शास्त्री नगर थाना पुलिस ने शनिवार को एक अवैध शराब बेचने के मामले में भी एक कार्रवाई को अंजाम दिया है। बता दें कि कलाकार कॉलोनी के मैन गेट के पास अवैध शराब बेचने की सूचना मिली थी, सूचना को पुख्ता करते हुये टीम ने मौके महेंद्र कुमार नाम के व्यक्ति को दबोचा और आरोपित के पास से 96 पव्वे अवैध देशी शराब के जब्त किये गये हैं। फिलहाल आरोपित से पुलिस की पूछताछ जारी है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack