Business

header ads

प्रदेश में घठित हो रहे अपराधों पर समय रहते अंकुश लगाए सरकार- रामलाल शर्मा


राजस्थान में आए दिन हो रही आपराधिक घटनाओं और भरतपुर में दिनदहाड़े दंपति की हत्या पर राजस्थान भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने शनिवार को सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राजस्थान एक शांत प्रदेश था और किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि राजस्थान के अंदर इस तरीके के अपराध घटेंगे। पहले सुनने में आता था कि बिहार और उत्तर प्रदेश में रंगधारी चलती है। राजस्थान के अंदर इस प्रकार घटनाएं घटित नहीं हुई थी लेकिन वर्तमान में कांग्रेस सरकार के राज में इस प्रकार की रंगधारी की घटनाएं भी सामने आने लगी है और किस तरीके से बेखौफ होकर अपराधी अपराध को अंजाम देने का काम कर रहे हैं।

शर्मा ने कहा कि राजस्थान की सरकार मूकदर्शक बनकर इन अपराधों को देख रही है। जिस तरीके से भरतपुर में लाइव कैमरे के सामने एक दंपति को मारा गया, ये इस बात का संकेत है कि राज्य सरकार को अपराधी चुनौती देने का काम कर रहे हैं और राजस्थान के अंदर अपराधी चुनौती इस बात की दे रहे हैं कि राज्य सरकार में हिम्मत है तो इन अपराधों पर अंकुश लगाने का काम करें।

 रामलाल शर्मा ने कहा कि मैं चाहूंगा कि राज्य सरकार द्वारा अपराधों की शुरुआत में ही अंकुश नहीं लगाया तो आने वाले समय में यह भयानक स्थिति बनेगी। सरकार को इन अपराधों को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए वरना आने वाले समय के अंदर विस्फोटक स्थिति बनने से कोई नहीं रोक पाएगा।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack