Business

header ads

मंत्री खाचरियावास ने कोरोना मरीजों और उनके परिजनों को खाने के पैकेट किये वितरित

राजस्थान कांग्रेस सरकार में परिवहन मंत्री एवं जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने आधुनिक भारत के निर्माता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बलिदान दिवस पर शहर कांग्रेस की तरफ से कोरोना संकट में मरीजों के सहायतार्थ जयपुर के सभी वार्डों में सेवा सप्ताह शुरू किया। बता दें कि शुक्रवार को जयपुर के सभी वार्डों में कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं, वार्ड अध्यक्षों ने सैनिटाइजर, मास्क एवं सूखा राशन व खाने का वितरण किया। इस दौरान पार्षद मनोज मुदगल सहित कई अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

इस दौरान खाचरियावास खुद एसएमएस अस्पताल पहुंचे और भामाशाह द्वारा लगातार भोजन वितरण का जायजा लेते हुए मरीजों को भोजन वितरित किया। इस दौरान मरीजों के परिजनों से और मरीजों से मुलाकात कर उन्हें हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। खाचरियावास ने कहा कि आज जयपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा एक लाख से ज्यादा मास्क का वितरण किया गया तथा सैनिटाइजर के वितरण के साथ जयपुर के अनेक वार्डों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के साथ ऑक्सीजन बैंक का शुभारंभ किया गया।

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि जयपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में हमारे विधायकों ने एंबुलेंस शुरू की है, कार्यकर्ताओं ने वार्ड स्तर पर भी एंबुलेंस का संचालन शुरू किया है। राज्य सरकार एंबुलेंस निशुल्क उपलब्ध करा रही है तो कांग्रेस संगठन भी सभी जगह निशुल्क एंबुलेंस उपलब्ध करा रहा है।

खाचरियावास ने कहा कि कोरोना संकट में राज्य की गहलोत सरकार ने भारत में सबसे अच्छा काम किया है। कांग्रेस संगठन और सरकार मिलकर कोरोना संकट में प्रदेश की जनता को कोई परेशानी नहीं आने देंगे।

केंद्र सरकार ने 18 से 44 वर्ष तक के युवाओं से वैक्सीन का पैसा मांग लिया है लेकिन राज्य सरकार 18 से 44 वर्ष के युवाओं को फ्री वैक्सीन उपलब्ध कराएगी। वैक्सीन केंद्र सरकार द्वारा कम उपलब्ध कराई जा रही है लेकिन जल्दी ही 18 से 44 वर्ष के युवाओं के लिए पूरी वैक्सीन उपलब्ध कराने के राज्य सरकार पूरा प्रयास कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack