Business

header ads

जब आप यह कहते हो मिलकर इस लड़ाई को लड़ेंगे तो इस प्रकार की फालतू बातें बोलना कहां तक उचित होगा- गुलाबचंद कटारिया


राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने शुक्रवार को वक्त्वय जारी किया है। जिसमें उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। गुलाबचंद कटारिया का कहना है कि राजस्थान में कोविड टीकाकरण को लेकर मुख्यमंत्री से लेकर मंत्रिमण्डल के सभी साथी लगातार दोषारोपण करते हुए थक नहीं रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कल तो चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा ने सभी हदें पार करते हुए कहा कि राजस्थान में यदि कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो इसके लिए केन्द्र सरकार जिम्मेदार है?

उन्होंने कहा कि अब तक हमने इस बात का सवाल-जवाब नहीं किया, लेकिन आज जब सभी सीमाएं कांग्रेस पार्टी एवं उनके मंत्रियों द्वारा लांघी जा रही है तो नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सरकार से 5 सवाल करते हुये जवाब मांगा है,,,,

उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता सब समझती है कि आप अपने जिम्मे तो कोई काम करना नहीं चाहते हो और सारा दोष जो कर रहा है और जो आपको मदद कर रहा है उसी को रोज उठकर उसके बारे में भला बुरा कहना इसको बंद करो। उन्होंने कहा कि जब आप यह कहते हो कि मिलकर इस लड़ाई को लड़ेंगे तो इस प्रकार की फालतू बातें सुबह उठकर बोलना कहां तक उचित होगा।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack