Business

header ads

बजाज नगर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वाहन चोर व मोबाइल स्नैचर गैंग ​का किया भंडाफोड़


देवेंद्र शर्मा...
राजधानी जयपुर जिले की बजाज नगर थाना पुलिस ने बुधवार को लूट करने वाली गैंग का भंडाफोड़ करते हुये बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस कार्रवाई में कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम राहुल साहू, मनीष शर्मा, तुलसीराम जाट और अनिल कुमार है। बता दें कि इन बदमाशों के पास से 4 चोरी की मोटरसाइकिल और 7 मोबाइल फोन बरामद हुये हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि इन बदमाशों द्वारा शहर में लगभग एक दर्जन वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है।


बता दें कि मार्च के महीने में जयपुर के टोंक रोड पर परिवादी की पत्नी से मोबाइल स्नैचिंग की वारदात सामने थी, थाने में मामला दर्ज होते ही टीम ने इन बदमाशों की तलाश शुरू कर दी और स्नैचिंग का मोबाइल ट्रेस करते हुये पुलिस टीम वाहन चोर व मोबाइल स्नैचर तक पहुंची और इन्हें धरदबोचा।


कार्रवाई को लेकर पुलिस उपायुक्त, जयपुर, पूर्व अभिजीत सिंह ने बताया कि शहर में लॉकडाउन के बाद चोरी व मोबाइल,पर्स स्नैचिंग की बढ़ती वारदातों को देखते हुये एक विशेष टीम का गठन किया किया। सिंह ने बताया कि टोंक रोड पर एक महिला के साथ मोबाइल स्नैचिंग की घटना को गंभीरता से लेते हुये अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व राजर्षि वर्मा, एसीपी मालवीय जयपुर, पूर्व महेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में बजाज नगर थानाधिकारी रमेश सैनी, प्रकाशराम, बिट्रस, विरेंद्र सिंह, मूलचंद, सुभाष, कैलाश की एक टीम गठित की गई। इस टीम द्वारा कार्रवाई करते हुये इन्हें धरदबोचा। फिलहाल पकड़े गये बदमाशों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack