Business

header ads

राजस्थान के CM गहलोत ने कोविड-19 के चलते जन्मदिन नहीं मनाने का लिया निर्णय, सहाड़ा-सुजानगढ़ के कांग्रेस उम्मीदवार को दी बधाई


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को वक्त्वय जारी कर कहा है कि देश-प्रदेश में कोविड-19 की बनी हुई परिस्थिति से हम सभी अवगत हैं। कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के कारण पूरा प्रदेश मुश्किल दौर से गुजर रहा है। कोविड-19 वैश्विक महामारी के प्रकोप के कारण 3 मई (सोमवार) को जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय किया है।

सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान की जनता ने मुझे हमेशा ही भरपूर स्नेह और आशीर्वाद दिया है। यही मेरी पूंजी है। जिनके परिजन इस घातक कोरोना के शिकार हुए हैं मेरे पास शब्द नहीं हैं उनके प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए, संकट की घड़ी में, मैं स्वयं एवं पूरी राज्य सरकार जनता के साथ खड़ी है।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस वैश्विक आपदा से निपटने में आगे भी सभी का सहयोग यूंही मिलता रहेगा।

गायत्री देवी एवं मनोज मेघवाल को विजयी होने पर दी बधाई:
तो वहीं सीएम गहलोत ने सहाड़ा से कांग्रेस उम्मीदवार गायत्री देवी एवं सुजानगढ़ से मनोज मेघवाल को विजयी होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि राजसमंद उपचुनाव भी सभी ने एकजुट होकर लड़ा और यहां भाजपा की जीत का अंतर बेहद सामान्य रहा है।

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद और समर्थन देकर क्षेत्र की जनता ने हमारी सरकार को और अधिक मजबूती प्रदान की है और विकास की कड़ी-से कड़ी जोड़ी है इसके लिए मैं मतदाताओं के प्रति धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करता हूं। कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी बधाई देता हूं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack